facebook pixel
chevron_right Entertainment
transparent
कपिल शर्मा की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी तय लेकिन...
पहले झगड़ों, बाद में गिरती टीआरपी और सेहत और शूटिंग के चलते छोटे परदे से दूर हो गए कपिल शर्मा की वापसी तय हो गई है। दानिश खान ने कहा है कि कपिल टीवी पर बहुत जल्द ही वापस आने वाले हैं। उनका चैनल कपिल से लगातार जुड़ा हुआ है और उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी का एक प्रमोशनल शो भी किया जा रहा है। यह भी पढ़ें: Exclusive: टीवी से बहुत दिनों तक दूरी नहीं बना कर रखेंगे कपिल, जाने कब होगी वापसी.।
कपिल शर्मा का ये सपना आज भी अधूरा है
कपिल शर्मा का ये सपना आज भी अधूरा है अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल ने कई बार अपनी चाहत जाहिर की है कि वह सिंगिंग को लेकर हमेशा से सीरियस रहे हैं। कपिल ने एक्टिंग भी कर ली, गाने भी गा लिये लेकिन अब भी कपिल की कुछ ख्वाहिशें हैं जो पूरी नहीं हुई हैं। कपिल ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि उनकी चाहत है कि वह पूरा वर्ल्ड घूमे।
बिग बॉस 11: बेघर हुईं बेनाफ़्शा सूनावाला की रियल लाइफ़ है कुछ ऐसी, देखिए तस्वीरें
रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में बेनाफ़्शा को सबसे कम वोट मिलने की वजह से बेघर होना पड़ा। बेनाफ़्शा की रिहाई से सबसे ज़्यादा दुखी प्रियांक शर्मा हुए, जिनके साथ सूनावाला की नज़दीकियां काफ़ी बढ़ गयी थीं और दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिख रहे थे। बेनाफ़्शा का बाहर जाना प्रियांक के लिए सरप्राइज़ हो सकता है, मगर दर्शकों के लिए बिल्कुल चौंकाने वाला नहीं है।
कुछ एेसी है दादी मां अज्जी की दर्दभरी कहानी, बता रही हैं सुषमा देशपांडे
कुछ एेसी है दादी मां अज्जी की दर्दभरी कहानी, बता रही हैं सुषमा देशपांडे रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री सुषमा देशपांडे ने अपनी फिल्म 'अज्जी' से जुड़े प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि रेप पीड़िता का दर्द कोई नहीं समझ सकता। रेप से पीड़ित महिला के साथ-साथ उसका पूरा परिवार भी उसी वेदना से गुजरता है जो असहनीय है। यह तब और भी असहनीय हो जाता है जब पुलिस, समाज और नेता भी आपके विरुद्ध होते हैं।
शाहरुख़ खान ने नारी सम्मान को लेकर कह दी ये बड़ी बात
शाहरुख़ खान ने कहा है कि हर हाल में सभी को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए और वो हमेशा ये मानते हैं कि महिलाओं का दर्ज़ा पुरुषों के मुकाबले अधिक ऊँचा होता है। शाहरुख़ खान मुंबई में मंगलवार को हुए फरहान अख्तर के 'ललकार' नाम के लाइव इन कन्सर्ट में आये थे। इस मौके पर शाहरुख़ ने कहा कि वह और कार्यक्रम के आयोजक फरहान अख्तर महिलाओं को पुरुषों के मुकाबले अधिक ऊँचा दर्जा देते है।
पद्मावती टल गई तो क्या, सनी लियोनी तैयार हैं उस दिन आपका इंतज़ार ख़त्म करने को
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती ने सिर्फ़ देश भर में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ट्रेड में भी उथल-पुथल मचा रखी है। बता दें कि मंगलवार को ही कपिल शर्मा की फिरंगी लेकर ख़बर आई थी कि ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ नहीं की जाएगी। ठीक उसी दिन जिस दिन पहले पद्मावती रिलीज़ की जाने वाली थी और बाद में उसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।
जब हिंदी फिल्मों में पहली बार गाया गया था 'फीमेल डुएट'
यह वाकया कोलाबा के रेडियो क्लब में हुए एक कॉन्सर्ट का है जहां लता मंगेशकर परफॉर्म कर रही थीं। इस 10 साल के लड़के ने लता जी को मैन्डोलिन बजाने के अपने हुनर से इम्प्रेस कर दिया था। उनका नाम देवी लक्ष्मी के नाम पर लक्ष्मीकांत रखा गया था क्योंकि उनका जन्म लक्ष्मी-पूजन के दिन हुआ था। उसके बाद उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में कुछ गुजराती फिल्मों और हिंदी फिल्मों जैसे 'पुंडलिक (1949)' और 'आंखें (1950)' में काम किया।
PHOTO: अभिषेक बच्‍चन के लिए यह दो लोग हैं 'सबसे बड़ी खुशी'
अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्‍या की बर्थडे पार्टी की और इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने बच्‍चों के साथ पहुंचीं। इसी पार्टी का एक फोटो अभिषेक ने शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी और पत्‍नी नजर आ रही हैं। ज़ी न्यूज़ डेस्क |।
सब हैरान रह जाएंगे अमरीश पुरी के बेटे की यह फोटो देख कर
यदि 90 के दशक के विलेन कि बात की जाए तो इनके जैसा किरदार आज शायद ही कोई कर पाए उनकी एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। तो आइए दिखते हैं आपको अमीरश पुरी के बेटे की कुछ तस्वीरें आपको बता दें कि अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी इनको प्यार से राजू भी बुलाते हैं। राजीव इनते महान अभिनेता के बेटे होने के बाद भी लाईमलाईट से बिल्कुल दूर रहते हैं और काफी साधारण सा जीवन जीते हैं।
FINALLY: 5 साल बाद सुपरहिट फिल्म का धमाकेदार सीक्वल...आखिरकार शुरू हो गया!
ऐसी ही फिल्म थी 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश। गौरी शिंदे की ये फिल्म श्रीदेवी का कमबैक थी और इससे बेहतर कमबैक आज तक बॉलीवुड में किसी का नहीं हुआ। फिल्म सुपरहिट थी और लोगों को एक अंग्रेज़ी सीखने वाली मां की कहानी काफी पसंद आई थी। इसके बाद कंगना रनौत की क्वीन की तुलना काफी हद तक श्रीदेवी की इस फिल्म से की गई थी। बहरहाल, अब पांच साल बाद, श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश के सीक्वल को हां कर दी है।
तैमूर की एक हंसी और सबकुछ भूल जाएंगे आप..ऐसी ही हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें
हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान की लेटेस्ट तस्वीर की, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। और देखिए तो ज़रा तैमूर की मुस्कान को. इसे देखकर आप भी बस यही कहेंगे उफ्फ! दरअसल तैमूर अपनी मम्मी के साथ निकले और हमेशा की तरह उन्हें मीडिया ने घेर लिया। तैमूर की हंसी देखने लायक थी।तैमूर इन तस्वीरों में अपनी मम्मी के साथ काफी एक्साइटेड लग रहे हैं।
2018 में 3 DHAMAKE.. सारा-जान्हवी को मिल गई वॉर्निंग.. एक और ब्लॉकबस्टर एंट्री
अगले साल आने वाली करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक बार फिर सुर्खियों में है। पिछले काफी समय से इस फिल्म की एक्ट्रेस को कईयों का नाम आया लेकिन फाइनल एक भी नहीं हुई। वहीं अब खबर है कि इस फिल्म के लिए एक स्टारकिड को फाइनल कर दिया गया है। इससे पहले 2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में तीन सुपरस्टार्स आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था।
अनुष्का की बौने वाली फिल्म...लीक हुआ सीन...खुल गया राज़
अनुष्का शर्मा स्टारर आनंद एल राय की अगली बौने वाली फिल्म को लेकर किसी को खासा कुछ पता नहीं है। अभी तक फिल्म का नाम भी किसी को नहीं पता है। लेकिन अब फिल्म से एक तस्वीर लीक हो गई है जो काफी कुछ बता रही है। दरअसल, ये एक शादी के सजावट की तस्वीर है जिसपर लिखा है आफिया weds बऊआ। यानि कि शाहरूख खान का नाम फिल्म में बऊआ है और अनुष्का का नाम आफिया।
टेलीविजन का एक और स्टार कपल होगा अलग..SHOCKING
अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब जब जूही परमार-सचिन श्रॉफ और अविनाश सचदेव-शामली देसाई की शादी टूटने से फैन्स शॉक्ड थे लेकिन एक और टेलीविजन कपल ने जोर का झटका दे दिया। दरअसल अब एकता कपूर के सबसे हिट सिरियल में से एक कहानी घर घर की रिंकू और किरण करमाकर भी अलग होने जा रहे हैं। आपको बता दें कि रिंकू और किरण दोनो हीं कहानी घर घर की में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं।
दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं करना चाहता ये फिल्ममेकर, बताई वजह
इस बार फेस्टिवल की शुरुआत माजिद की पहली भारतीय फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से हुई। इनमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाला ये था कि वो बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। दरअसल बियॉन्ड द क्लाउड्स में पहले दीपिका पादुकोण काम करने वाली थीं। मुंबई मिरर से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मुझे भारत पसंद है, लेकिन मैं बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम नहीं करना चाहता। बता दें कि 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं।
'पद्मावती' विवाद से इन्हें हुआ सबसे ज्यादा फायदा
ऐसे में भले ही फिल्म 'पद्मावती' से जुड़े लोगों को नुक्सान पहुंचा हो। लेकिन कुछ फिल्में हैं जिन्हें 'पद्मावती' की रिलीज टलने का फायदा मिलने वाला है। फिरंगी: 'पद्मावती' की रिलीज टलने से सबसे बड़ा फायदा कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' को हो सकता है। इसे सेंसर बोर्ड द्वारा इसलिए पास नहीं किया गया था क्योंकि उनके मुताबिक इस फिल्म में जरूरत से ज्यादा हिंसा थी।
जोधपुर में घायल हुईं कंगना रनौत, मुंबई रवाना
कंगना रनौत इन दिनों 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शूटिंग के दौरान कंगना को काफी चोट लग रही है। पहले भी वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं। बताया जा रहा है कि जोधपुर में शूटिंग के दौरान उनके पैर में फैक्चर हो गया था। बता दें फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग इन दिनों जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में चल रही है।
बॉलीवुड को मिल गए नये 'राम-लखन', Photos देखेंगे तो समझ जाएंगे कहानी
साल 1989 में आई सुभाष घई निर्देशित फिल्म राम-लखन में हमने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की केमेस्ट्री और जबरदस्त बॉन्डिंग को देखा था। अब बॉलीवुड में नए राम-लखन दिखाई देने लगे हैं जो कोई और नहीं बल्कि करीना के तैमूर और तुषार के लक्ष्य हैं। मंगलवार को करीना अपने बेटे तैमूर के साथ नज़र आईं तो तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ दिखाई दिए।
शादी करना चाहता है ये तमिल सुपरस्टार, फेसबुक पर मांगी मदद
आप सोचेंगे कि इस खबर की शुरुआत ऐसी डिटेल के साथ क्यों हो रही है? तो ऐसा इसलिए है क्योंकि तमिल फिल्मस्टार आर्या शादी करना चाहते हैं। ये सारी जानकारी देते हुए खुद आर्या ने एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। उनके फैंस के लिए ये एक मौका है ताकि वो जीवनसाथी ढूंढने में उनकी मदद कर सकें। उन्होंने खुद भी लिखा है कि ये मजाक नहीं है, उनकी जिंदगी का सवाल है।
'पद्मावती' की रिलीज़ टलने से इन फ़िल्मों की हुई मौज, कपिल शर्मा को सबसे अधिक फ़ायदा
इसकी रिलीज़ टलने से कई फ़िल्मों को फ़ायदा मिल सकता है, क्योंकि पद्मावती अगर पहली दिसंबर को रिलीज़ होती तो इन फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस रिज़ल्ट प्रभावित हो सकते थे। इसका सबसे पहले फ़ायदा उठाया कपिल शर्मा ने, जिनकी फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी। पद्मावती की रिलीज़ टलने से दूसरी जिस फ़िल्म को फ़ायदा होगा, वो है तेरा इंतज़ार।

Want to stay updated ?

x

Download our Android app and stay updated with the latest happenings!!!


50K+ people are using this