facebook pixel
chevron_right Entertainment
transparent
Bigg Boss 12: Weekend Ka Vaar, 21 October: सौरभ हुए बेघर, घर में आएंगे दो नए मेहमान
जिसमें मनीष नागदेव, भुवनेश्वरी श्रीसंत और शोएब इब्राहिम को बहस का हिस्सा बनने के लिए मंच पर बुलाया गया था। शोएब, मनीष और भुवनेश्वरी को जब सलमान ने कटघरे में खड़ा करके सवाल करना शुरु किया तो मेहमानों की हालत देखने लायक थी। घरवालों ने की सलमान की तारीफ। इस शो की शुरुआत में घर के लोगों ने सलमान की हिम्मत की तारीफ की, क्योंकि सलमान ने बताया था कि उन्होंने अपने सबसे प्यारे कुत्ते को इस सप्ताह खो दिया है।
रणवीर से शादी कर गलती कर रही हैं दीपिका पादुकोण?
क्योंकि फाइनली वो खबर आ गई है जिसका लंबे वक्त से सभी को इंतजार था। जी हां फाइनली 'बाजीराव' और 'मस्तानी' की शादी हो रही है। इधर शादी करीब हैं वहीं बॉलीवुड का एक शख्स है जो रणवीर के साथ रहने के लिए दीपिका की हिम्मत की दाद दे रहा है। दीपिका की तारीफ करने वाले कोई और नहीं बल्कि 'चांदनी चौक टु चाइना' में उनके साथ काम कर चुके अक्षय कुमार हैं।
Naagin 3 21 October 2018 Written Episode: क्या बेला के हाथों लिखा है माहिर का अंत?
बेला ने कसम खाई है कि आने वाले दशहरे के दिन वह माहिर का अंत करेगी। बेला अपनी मां का कातिल माहिर को समझती है जबकि बेला की मां को माहिर ने नहीं बल्कि विक्रांत ने मारा है। विक्रांत बेला को इस बात को समझाने में कामयाब हो जाता है कि उसकी मां की जाने लेने वाला शख्स माहिर की है। जिसके बाद बेला माहिर ने इतना नाराज हो जाती है कि उसे मारने की कसम खा लेती है।
जनवरी में होगा गंगानगर का अपना इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल
अगले साल यानी 2019 की जनवरी के अंतिम सप्ताह में श्रीगंगानगर शहर में फिल्मोत्सव का आयोजन होने जा रहा हैं। इसका नाम 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ श्रीगंगानगर' रखा गया है। सुभाष सिंगठिया शहर के जाने माने लेखक और वरिष्ठ पत्रकार हैं, कवि तथा साहित्यिक पत्रिका 'पूर्वकथन' के संपादक के रूप में हिंदी साहित्य में उनकी बड़ी प्रतिष्ठा है। वहीं, दुष्यंत मूलतः इसी इलाके के रहने वाले हैं, इतिहास में डॉक्टरेट हैं और बेस्टसेलर लेखक हैं।
सामने आया शादी का कार्ड, अगले महीने रणवीर की दुल्हन बनेंगी दीपिका
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के अटकलों पर आखिर दीपिका ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए विराम लगा दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने फेसबुक पेज अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है। पोस्ट के मुताबिक इन दोनों की शादी 14 नवंबर और रिसेप्शन 15 नवंबर को तय हुअा है। बता दें कि शादी का यह कार्ड सफेद और गोल्डन कलर का है।
भोजपुरी गाना 'तरकुल पर चढ़ल बा जवानी' देखकर निरहुआ-आम्रपाली को भूल जाएंगे आप
निरहुआ ने एक नया गाना रिलीज कर दिया है। 'तरकुल पे चढ़ल बा जवानी' नाम से आए इस गाने में निरहुआ खुद नजर नहीं आ रहे हैं। कोई इस गाने की जमकर तारीफ कर रहा है तो कई खेसारी लाल यादव को मिस कर रहा है। लोगों को ये गाना देखने के बाद फिल्म की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। Youtube पर दिखा खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री का असर, 7 लाख लोगों ने देखा ये Video।
अब तनुश्री ने राखी सावंत से मांगे 10 करोड़, कहा था ड्रग एडिक्ट
एक तरफ जहां इन आरोपों को ने सरासर झूठ बताया वहीं सेलेब्रिटीज का एक गुट ऐसा था जो तनुश्री के साथ था। खुद पर की गई बयानबाजी और राखी सावंत के बयानों से आहत तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। बता दें कि राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थी, नाना के कहने पर वह गाना मुझे करना पड़ा।
Andhadhun Box Office Collection Day 17: आयुष्मान की फिल्म ने फिर बढ़ाई रफ्तार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई
Andhadhun Box Office Collection Day 17: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' बॉक्स ऑफिस पर अब भी मजबूूती से टिकी हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे के अलावा तब्बू भी लीड भूमिका में हैं। शनिवार को 5 करोड़ 50 लाख रुपए और रविवार को फिल्म 5 लाख 75 लाख रुपए का कारोबार किया। आयुष्मान की सभी हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ये इस एक्टर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।
Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: थिएटर्स में आयुष्मान की 'बधाई हो' का जलवा कायम, जानिए फिल्म की टोटल कमाई
Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' देखने दर्शक सिनेमाघरों में भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। इसी के साथ ही फिल्म ने तीन दिन में 30 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि ओपनिंग डे पर फिल्म 5 से 7 करोड़ रुपए कमाएगी। ऐसे में फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी और बधाई हो ने 7.29 करोड़ रुपए की कमाई की।
Namaste England Box Office Collection Day 4: वीकेंड पर खींचतान के बस इतना ही कमा पाई अर्जुन-परिणीति की फिल्म
Namaste England Box Office Collection Day 4: 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' दर्शकों पर अपना खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई। बता दें, 'नमस्ते इंग्लैंड' के साथ ही आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज हुई थी। फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर माना जा रहा था कि अपने ओपनिंग डे पर फिल्म 5 करोड़ रुपए तक की कमाई तो कर ही लेगी।
Youtube : आखिर क्यों पांच करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना परिणीति चोपड़ा का गाया ये गाना?
साल 2011 में परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। पहली ही फिल्म से उन्हें पहचान मिली और बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी। फिर आई परिणीति चोपड़ा की फिल्म इश्कजादे। मेरी प्यारी बिंदु फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया था। YRF के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
BOX OFFICE: आयुष्मान खुराना की धमाकेदार पारी- बैक टू बैक दूसरी फिल्म हिट
आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है। फिल्म ने महज 3 दिनों में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। खास बात है कि बधाई हो से सिर्फ दो हफ्ते पहले ही 5 अक्टूबर को आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन रिलीज हुई थी। जो कि 50 करोड़ से ऊपर की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। कोई शक नहीं कि आयुष्मान बैक टू बैक धमाका करते जा रहे हैं।
Bigg Boss 12: सलमान ख़ान को याद आया अपना 'प्यार', वीडियो देख इमोशनल हुए घरवाले
इनमें कुछ सदस्य ऐसे भी हैं, जो अब सलमान के साथ नहीं हैं, मगर उनकी याद सलमान के साथ हमेशा रहती है। ऐसी ही एक सदस्य है सलमान ख़ान की पैट माय लव, जिसकी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है, मगर सलमान आज भी इसे नहीं भूले हैं। रविवार को बिग बॉस 12 शो में सलमान ख़ान ने अपनी इस पैट को याद किया। शो के दौरान सलमान ने सस्पेंस बनाते हुए कहा कि हमारे परिवार का एक सदस्य हमें छोड़कर चला गया।
#Me Too 4 महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप, Indian Idol 10 से हटाए गए अनु मलिक
#Me Too टू मूवमेंट के चलते कई ऐसे चौंकाने वाले नाम सामने आए जिन पर यौन शोषण का आरोप लगा। अनु मलिक पर एक नहीं बल्कि 4 सिंगर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और लोगों ने अनु पर इसी तरह के आरोप लगाए हैं। कई दिनों से अनु मलिक पर बतौर जज इंडियन आइडल को छोड़ने का दबाव लगातार बना हुआ था।
MeToo की तर्ज पर MenToo: अब पुरुष करेंगे अपने सेक्सुअल हैरासमेंट का 'खुलासा'
#MeToo की तर्ज पर 15 लोगों के एक ग्रुप ने #MenToo आंदोलन की शुरुआत करते हुए पुरुषों से कहा कि वे महिलाओं के हाथों अपने सेक्सुअल हैरासमेंट के बारे में खुलकर बोलें। इन लोगों में फ्रांस के एक पूर्व राजनयिक भी शामिल हैं जिन्हें 2017 में सेक्सुअल हैरासमेंट के एक मामले में अदालत ने बरी कर दिया था। मैन टू आंदोलन की शुरुआत शनिवार को गैर सरकारी संगठन चिल्ड्रंस राइट्स इनिशिएटिव फॉर शेयर्ड पेरेंटिंग (क्रिस्प) ने की।
एक्टर राहुल राज बोले- तनुश्री दत्ता ने दी मुझे अपनी दास्तां बयां करने की हिम्मत
एक्टर राहुल राज सिंह ने राइटर मुश्ताक शेख पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने उन्हें इस 'राक्षस' से लड़ने का साहस प्रदान किया है। तनुश्री ने अपने उत्पीड़न की कहानी बयां कर #MeToo कैंपेन की शुरुआत की थी। राहुल ने कहा, मुझे नहीं पता कि मैं (यौन उत्पीड़न का) पहला पीड़ित पुरुष हूं, जिसने अपनी कहानी बयां की है।
प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल का आरोप, मशहूर स्क्रिप्टराइटर ने किया यौन शोषण
तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाने के बाद कई महिलाओं ने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं को सामने रखा है। हाल ही में बीजेपी के मंत्री एम जे अकबर ने भी इस मूवमेंट के दबाव में इस्तीफा दे दिया है। अब इस मामले में स्वर्गीय प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज ने स्क्रिप्टराइटर मुश्ताक अहमद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Want to stay updated ?

x

Download our Android app and stay updated with the latest happenings!!!


90K+ people are using this