facebook pixel
chevron_right Entertainment
transparent
पद्मावत की सफलता के लिये सिद्धिविनायक के दरबार में दीपिका ने टेका मत्था
विवादों में घिरी 'पद्मावत' के रिलीज से पहले फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज यहां सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश की पूजा की। कुछ राज्यों द्वारा कानून-व्यवस्था बिगड़ने के डर से फिल्म पर लगाये गये प्रतिबंध के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को देश भर में रिलीज के लिये मंजूरी दी है। राजस्थान और मध्य प्रदेश ने उच्चतम न्यायालय से अपने आदेश में संशोधन करने के लिये याचिका दायर कर अनुरोध किया था।
रिलीज से पहले पद्मावत देखेगा करणीसेना का छह सदस्यीय दल, दल में इतिहासकार और राजघराने के सदस्य शामिल
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के खिलाफ देश व्यापी विरोध प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रही श्रीराजपूत करणी सेना का छह सदस्यीय दल फिल्म के रिलीज होने से पहले उसे देखेगा। उच्चतम न्यायालय ने राजस्थान और मध्यप्रदेश सरकारों की, दोनो राज्यों में बालीवुड फिल्म पद्मावत को प्रदर्शित करने के खिलाफ दायर याचिका खारिज की। न्यायालय ने दोनों राज्यों के अनुरोध पर अपने पुराने आदेश में संशोधन करने से इनकार किया और पद्मावत की 25 जनवरी को देशभर में रिलीज का रास्ता साफ किया।
पापा सैफ के साथ तैमूर की नई तस्वीर वायरल...कुछ यूं कर रहे हैं मस्ती
सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर की आप कितनी भी तस्वीरें देख लें लेकिन आपका मन नहीं भरता। वो इतने क्यूट है कि उनकी कितनी भी नई तस्वीरें आ जाए वो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है। तैमूर अली खान के साथ इस तस्वीर में पापा सैफ अली खान साथ नजर आ रहे हैं।
बाल विवाह पर प्रियंका चोपड़ा की दो टूक.."मैं झूठ नहीं बोल सकती..ये सच है"
उन्होंने कहा कि मैं जब मिस वर्ल्ड बनी थी, मैं तभी एडल्ट थी। प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बोलीं कि UNICEF से मेरा रिश्ता 11 साल पुराना है और ये जारी है। प्रियंका चोपड़ा अपनी बात खत्म करते हुए बोलीं कि मैं इन मुद्दों को लेकर कुछ करना चाहती हूं। मैं झूठ नहीं बोलती हूं इसलिए मैं ये नहीं बोल सकती हूं कि ये नहीं होता है।
SHOCKING..नाइट पार्टी करते ऐसी हालत में VIRAL सुहाना खान की इन तस्वीरों ने मचाया बवाल
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मीडिया में छाए रहने वालों में से एक है। सुहाना खान कभी अपने हॉट अंदाज तो कभी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सोशल मीडिया में नजर आती रहती है। सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाली सुहाना खान की हाल ही में कई तस्वीरें वायरल हुई थी जो कि सोशल मीडिया में छाई रही थी। एक बार फिर से सुहाना खान सुर्खियों में है।
सलमान खान का 2019 ईद धमाका.. एक नहीं, दो नहीं.. पूरे पांच.. तैयारी शुरु!
2018 की ईद पर रेस 3 के बाद. सलमान खान 2019 ईद धमाकेदार की तैयारी शुरु कर देंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने फिल्म पर बात की. और बताया कि फैंस सलमान को इस फिल्म में 5 अलग-अलग लुक में देखने वालें हैं। अली अब्बास जफर ने कहा, भारत की कहानी बहुत ही शानदार है।
3 कारण, 'पद्मावत' में रणवीर आपके होश उड़ा देंगे
रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे एनर्जेटिक यंग स्टार्स में से एक हैं। किसी भी फिल्म में सिर्फ रणवीर की मौजूदगी ही ऑडियंस का थिएटर का रूख करने के लिए काफी होती है। यहां हम ऐसे ही तीन कारण बता रहे, जिनसे आप जान पाएंगे कि रणवीर कैसे अपनी एक्टिंग से आपके होश उड़ा देंगे. आज का सबसे अच्छा खलनायक। अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका को लेकर रणवीर ने कहा है कि यह उनकी सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है।
ऋतिक ने शुरू की नई यात्रा
सरस्वती पूजा के दिन ऋतिक रोशन ने अपने करियर की नई यात्रा शुुरु की है। दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर-30' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी यह फिल्म बिहार के आनंद कुमार की बायोपिक है जो हर साल 30 गरीब मेधावी छात्रों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा निकालने के लिए पूरी तरह से निशुल्क कोचिंग देते हैं।
'बिग बॉस 9' के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की सगाई
यहां युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। 'बिग बॉस 9' में दोनों के बीच रिश्ते की मिठास नज़र आई थी और अब दोनों ने जिंदगी को साथ निभाने का फैसला ले लिया है। युविका और प्रिंस ने सगाई कर ली है और अपने रिश्ते का इजहार इन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ किया है। प्रिंस ने युविका के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह ऐक्ट्रेस के माथे को चूमते दिख रहे हैं।
हेमा मालिनी के नक्शेकदम पर जयाप्रदा
एक लंबे अंतराल के बाद 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और नेत्री जयाप्रदा अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस वापसी पर जब उनसे सवाल किया गया तो जया कहती हैं कि वह हेमा मालिनी के नक्शे कदम पर चल रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने यह बात आर ओ वाटर प्यूरीफायर के एक विज्ञापन के दौरान कही। हेमा मालिनी भी ऐसा ही एक विज्ञापन करती हैं और फिल्मों में अभिनय के साथ राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय है।
कड़ी मेहनत और प्रयास से संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग यात्रा मजेदार रही: सोनम कपूर
अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग यात्रा मजेदार रही। सोनम ने मंगलवार को ट्वीट किया, कड़ी मेहनत और प्रयास के लिए पूरी दत्त टीम का धन्यवाद। यह यात्रा मजेदार रही और आप सभी के बिना कुछ भी संभव नहीं होता! दत्त बायोपिक, 29 जून। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी हो गई है। इसमें अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
30 साल पहले ही टीवी पर संजय लीला भंसाली दिखा चुके हैं अपनी 'पद्मावती'!
फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' काफी विवादों के बीच रहने के बाद और विरोध का सामना करने के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई। दरअसल, 1988 में दूरदर्शन पर 'भारत एक खोज' नाम का कार्यक्रम प्रसारित हुआ करता था। संजय लीला भंसाली द्वारा उस वक्त एडिट किया गया यह एपिसोड भारत के कई घरों में देखा गया लेकिन उस वक्त इसे किसी तरह का विरोध नहीं देखना पड़ा था।
25 साल पहले जो शाहरुख खान ने किया.. 'पद्मावत' के साथ वही हुआ!
पद्मावत में यदि किसी ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरा है. तो वह हैं रणवीर सिंह। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर वहशी, दरिंदा लगे हैं. और शायद यही उनके किरदार की सबसे बड़ी जीत है। हां. कहीं ना कहीं यह 25 साल पहले आई यशराज बैनर की फिल्म डर की याद जरूर दिलाती है। फिल्म में जूही चावला और सनी देओल मुख्य किरदारों में थे. जबकि शाहरुख सनकी आशिक। कहीं ना कहीं सनी देओल के दिल पर भी यह बात लगी।
JUST IN: पद्मावत की शानदार ओपनिंग का रास्ता साफ....अब तो बैंड बजेगी
पद्मावत का विरोध कर्णी सेना जमकर कर रही है ये तो सबको पता है लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने भी साफ आदेश दे दिया है कि फिल्म की रिलीज़ नहीं रूकेगी। ऐसे में राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी है कि वो कानून व्यवस्था को ठीक करें। अब इसी के चलते, गुरूग्राम में पद्मावत की सुरक्षित रिलीज़ के लिए, धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं महाराष्ट्र में भी मनसे ने वादा किया है कि फिल्म की स्कीनिंग सुरक्षित रहेगी और स्टार्स को भी।
EXPERT REVEALS..पद्मावत से बदल जाएगा शाहिद कपूर का करियर..ये है कारण..
शाहिद कपूर हिंदी फिल्म जगत के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है। पिछली कई फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर कुछ खास नहीं कर पाए है और उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप ही हो रही है। जीं हां फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर ने पद्मावती के पति रावल रतन सिंह का रोल किया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो इस फिल्म से शाहिद कपूर का करियर फिर से पटरी पर आ जाएगा।
करण जौहर को मां ने दी थी दोबारा कभी न गाने की नसीहत
फिल्मकार करण जौहर ने स्कूल के दिनों में पहली बार अपना गायन कौशल दिखाया और तभी उनकी मां ने उन्हें दोबारा कभी न गाने की नसीहत दे दी थी। एक बयान के मुताबिक, करण ने 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के एक एपिसोड के दौरान 'जाने तू या जाने ना' गाया, तभी उन्होंने उस बीते वक्त को याद किया। करण ने बताया, मैंने स्कूल के दिनों में एक बार अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी।
बिग बॉस के घर में हुआ प्यार, अब शाहरुख खान के स्टाइल में कर ली सगाई
ऐसा ही कुछ छोटे परदे की एक जोड़ी के साथ भी हुआ है। प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा थी, लेकिन अब उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने रख दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं तस्वीर शेयर करते हुए प्रिंस ने युविका के लिए खूबसूरत संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा सच में हुआ है।
चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता से खुश है आमिर खान
आमिर खान ने मंगलवार को कहा कि वह चीन में अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता से अभिभूत हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार के सिलसिले में आमिर बीजिंग में हैं, जिसकी कमाई रिलीज होने के महज पांच दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गई है। यह पिछले साल भारत में भारत में कमाई गई 89 करोड़ रुपये की राशि से कहीं अधिक है।
ऑस्कर में नामांकित हुई अली फजल और अनुपम खेर की फिल्म
भारतीय अभिनेता अली फजल की भूमिका वाली फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' को 90वें एकेडमी अवार्ड्स में दो नामांकन और अनुपम खेर की भूमिका वाली 'द बिग सिक' को एक श्रेणी में नामांकन मिला है, जबकि फैंटेसी फिल्म 'द शेप ऑफ वाटर' को सर्वाधिक 13 नामांकन हासिल हुए हैं। 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' रानी विक्टोरिया और उनके भारतीय नौकर अब्दुल करीम के बीच एक अनोखे संबंधों के बारे में है।
बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ प्रियांक-विकास से मिलने आईं हिना, दोस्त बोले- इसने हमें बहुत परेशान किया था
तो वहीं बिग बॉस के घर के लवबर्ड्स कहे जाने वाले पुनीश और बंदगी की पार्टी करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। पिछले दिनों अर्शी खान आकाश, विकास प्रियांक और बिग बॉस के कुछ और कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती हुई दिखी थीं। लेकिन हिना खान ज्यादा देर तक अपने आपको बिग बॉस सीजन 11 के को-कंटे्स्टेंट के साथ पार्टी करने से नहीं रोक पाईं।

Want to stay updated ?

x

Download our Android app and stay updated with the latest happenings!!!


50K+ people are using this