facebook pixel
chevron_right Top
transparent
SHOCKING: अपने एक्सीडेंट की खबरों पर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा
महानायक अमिताभ बच्चन के एक्सिडेंट की खबर तेजी से वायरल हो रही है। खबर थी कि हाल ही में कोलकाता में 23 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव कार्यक्रम के लिए पहुंचे। लेकिन बिग बी के सिर पर भगवान का हाथ था, जिससे वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने दुर्घटना में बाल-बाल बचने की मीडिया में आई खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ये खबर गलत है और उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है।
आखिर क्यों लोगों की शिकायत पर झील से हटाया गया यह कमल, जानिए पूरा मामला
गुजरात चुनाव के पहले चरण में होने वाले चुनाव से पहले वातावरण पूरी तरह से राजनीति वाला हो गया है। इसलिए ऑफिसर्स कोड ऑफ कंडक्ट के तहत सभी जगहों से पोस्टर्स और इससे संबंधित मेटैरियल्स को हटा रहे हैं। एक टूरिस्ट स्पौट होने और बीच पर जाने वाले लोगों के लिए यह जगह काफी फेमस जगह है। इसलिए तोपांसर झील पर लोगों को आकर्षित करने के लिए एक बड़ा सा कमल का फूल बनाया गया है।
IPS अधिकारी ने चुनाव टिकट के लिए छोडी़ अपनी नौकरी, बीजेपी दे सकती है मौका
इसमें जीतने के लिए नेता ही नहीं बल्कि आला अधिकारी भी टिकट पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। एक ऐसे ही केस में गुजरात में एक आईपीएस अधिकारी ने अपनी जॉब से इस्तीफा दे दिया है। बरांडा को भाजपा ने उन्हें भिलोदा (अनुसूचित जनजाति) सीट से टिकट देने का वादा किया है। हालांकि आईपीएस अधिकारी ने दावा किया है कि भिलोदा विकास के मामले में काफी पिछड़ा हुआ है।
यह नन्हा खिलाड़ी सचिन के रिकॉर्ड के करीब पहुंचा, रचा इतिहास
टीम इंडिया के मौजूदा खिलाड़ियों में से अधिकतर खिलाड़ियों ने अंडर-19 और रणजी मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। इस तरह टीम इंडिया के लिए एक और युवा खिलाड़ी तैयार हो रहा है। रणजी में मुंबई की ओर से खेलने वाले पृथ्वी शॉ ने दमदार प्रदर्शन कर खुद की काबीलियत साबित की। पृथ्वी ने मुंबई की ओर से खेलते हुए आंध्रप्रदेश के खिलाफ रणजी मैच में शानदार शतक लगाया।
चेन्नई: चोर नहीं, सीरियल रेपिस्ट था सॉफ्टवेयर कंपनी का पूर्व कर्मचारी
चेन्नई पुलिस ने 28 साल के शख्स को डकैती के गुनाह में गिरफ्तार किया है। पुलिस को पता चला है कि ये वही शख्स है जिसने अब तक 50 महिलाओं के साथ रेप किया है। माधन पर सीरियल रेपिस्ट होने का आरोप है।कृष्णागिरि जिले के माथुर में रहने वाले माधन के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। माधन एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और काफी पढ़ा लिखा था। सिर्फ यही नहीं वो रेप की रिकॉर्डिंग भी करता था और लड़कियों को धमकाता था।
गुलशन कुमार की बहू का ये हॉट अंदाज देखकर, आप भी हो जाएंगे उनके फैन
फेमस सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार को कौन नहीं जानता। साल 1997 12 अगस्त को मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के सामने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गुलशन कुमार के 3 बच्चे 2 बेटियाँ और एक बेटा भूषण कुमार हैं। भूषण कुमार ने 2005 में दिव्या खोसला से वैष्णवों देवी मंदिर में शादी की थी।
यूपी निकाय चुनाव:अगर नौकरी भर्ती में धांधली हुई तो जेल भेज देंगे-सीएम योगी
सरकार पुलिस में 47 हजार और शिक्षकों की एक लाख 76 हजार भर्ती करने जा रही है। लंका मैदान में शुक्रवार को निकाय चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा में योगी ने कहा कि पिछली सरकारें नगर निकायों के साथ भेदभाव करती थीं। सीएम ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है। सीएम ने कहा कि बिजली का लाभ अब प्रदेश की राजधानी या प्रदेश के कुछ जिलों को नहीं बल्कि सभी जिलों को बराबर मिलेगा।
एक स्पोर्ट्समैन से कैसे आतंकवादी बन गया माजिद खान, पढ़ें पूरी कहानी
लेकिन एक स्पोर्ट्स मैन से आतंकी कैसे बन गया माजिद, जानें पूरी कहानी: माजिद सादिकाबाद का रहने वाला है और अनंतनाग के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज से इसने पढ़ाई की है। फुटबॉल के प्रति जुनून और डेविड बेकहम जैसी हेयरस्टाइल के की वजह से माजिद 'सादिकाबाद का बेकहम' कहलाता था। कश्मीर के किसी अंतरजिला फुटबॉल मैच में अनंतनाग को पहली जीत दिलाने का श्रेय माजिद को दिया जाता है। लेकिन एक दोस्त की मौत के बाद माजिद आतंकी संगठन लशकर-ए-तैयबा में शामिल हो गया।
चुनाव आयोग का फैसला: शरद गुट को झटका, नीतीश के पास रहेगा चुनाव चिन्ह 'तीर'
चुनाव आयोग ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले जनता दल (यूनाइटेड) को असली जदयू करार देते हुए तीर चुनाव चिन्ह पर उसका दावे पर मुहर लगा दी है। आयोग ने कहा है कि नीतीश खेमे के पास पार्टी विधायक दल का पूर्ण समर्थन है। आयोग ने चुनाव चिन्ह नियमावली के 15 वें पैराग्राफ के आधार पर बिहार में राज्य स्तरीय दल के रूप में मान्यता प्राप्त जदयू को आवंटित तीर चुनाव चिन्ह का इस्तेमाल का अधिकार नीतीश खेमे को दिया है।
एक और पाकिस्तानी को मिलेगा भारत आने का मौका, सुषमा ने दिया आश्वासन
यह नागरिक भारत में एक अस्पताल में इलाज करा रहे पाकिस्तानी साथी को अपना गुर्दा दान करना चाहता है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने फैजा मलिक के आग्रह के जवाब में ट्वीट किया, 'चिंता नहीं करें। फैजा मलिक ने कहा कि उनके भतीजे फराज मलिक का फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है। देश के स्वतंत्रता दिवस पर विदेश मंत्रालय ने घोषणा की थी कि भारत सभी प्रमाणित पाकिस्तानी मरीजों को मेडिकल वीजा देगा।
'प्रधानमंत्री अपने पद से नहीं, बल्कि सोच से बड़ा होता है'
कुछ ऐतिहासिक करने के लिए आप पिछले वर्ष 8 नवंबर को टीवी पर आए और नोटबंदी का ऐलान कर दिया। राज बब्बर जब से आप प्रधानमंत्री बने हैं, भारत के लोगों को भ्रष्टाचारी साबित करने पर लगे हैं। कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री पद से बड़ा नहीं होता, बल्कि अपनी सोच से बड़ा होता है।
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल
जबकि इस हमले में एक अन्य घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार तीन आतंकवादियों ने श्रीनगर-गंदेरबल रोड के जकूरा क्रॉसिंग पर पुलिस दल पर गोलीबारी की। जबकि एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने कार का पीछा किया और एक आतंकी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादियों का पता लगाने के लिए तलाश की जा रही है।
ममता बनर्जी पर फोन टैपिंग का आरोप, मुकुल रॉय पहुंचे हाईकोर्ट
उन्होंने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी और उनकी सरकार कई महीनों से उनका फोन टैप करवा रही है। रॉय के वकील दुष्यंत सिंह ने कोर्ट को बताया कि पश्चिम बंगाल में कई लोग जो बनर्जी की पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं, उन्होंने भी फोन टैपिंग की आशंका जताई है। रॉय ने इससे पहले मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं फोन पर किसी से बात नहीं कर सकता।
माजिद की घर वापसी में मां के प्यार की जीत हुई: महबूबा मुफ्ती
श्रीनगर में अधिकारियों ने बताया कि माजिद कल रात दक्षिण कश्मीर में एक सुरक्षा शिविर में पहुंचा और उसने अपने हथियार के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। समझा जाता है कि एक मुठभेड़ में अपने किसी घनिष्ठ दोस्त के मारे जाने के बाद वह आतंकवाद की ओर उन्मुख हुआ था। उनमें से ज्यादातर अनर्थक हिंसा की व्यर्थता समझते हैं और घर लौटर मर्यादा के साथ सामान्य जीवन जीना चाहते हैं।
DGP की कश्मीरी महिलाओं से अपील: अपने बच्चों से कहिए, हिंसा का रास्ता छोड़ें
एक हफ्ते पहले लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ने वाले कॉलेज छात्र और फुटबॉलर माजिद अरशिद खान ने बीती रात दक्षिण कश्मीर में सेना के एक कैंप में अपने हथियार और गोलाबारूद के साथ आत्मसमर्पण कर दिया था। इसके बाद ही डीजीपी की यह प्रतिक्रिया सामने आई। अधिकारियों ने श्रीनगर में कहा कि आज सुबह माजिद अरशिद खान को एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।
CD कांड पर फूटा हार्दिक पटेल का गुस्सा, कविता के बहाने भाजपा पर बरसे
गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी को सेक्स सीडी कांड के मसले पर अप्रत्यक्ष रूप से खूब खरी-खोटी सुनाई। हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें हर शब्द भाजपा से किसी न किसी तरह से संबंधित है। इस ट्वीट में हार्दिक ने गोडसे, राम, गाय और हिंद-मुस्लिम जैसे शब्दों का भरपूर प्रयोग किया और भाजपा पर निशाना साधा।
उत्तराखंड में विकास 'छुट्टी पर चला गया': हरीश रावत
रावत ने संवाददाताओं से कहा, 'सरकार का कोई भी विभाग कुछ नहीं कर रहा है। वास्तव में उत्तराखंड में विकास छुट्टी पर चला गया है.' उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने राज्य के कोष में कम से कम चार महीनों की जरूरत का धन छोड़ा था। रावत ने आरोप लगाया कि इस अवधि के दौरान वर्तमान सरकार ने कोई नया राजस्व संग्रह नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'हमने उत्तराखंड को 90:10 के अनुपात में अनुदान देने के लिए केंद्र से संघर्ष किया था।
क्या होंगे राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के एक साथ लंच के मायने?
राहुल और तेजस्वी के साथ आने से लोग नए राजनीतिक समीकरण का अंदेशा लगा रहे हैं। राहुल गांधी के साथ लंच करने के बाद तेजस्वी यादव ने फोटोज ट्वीट किया और लिखा कि शुक्रिया राहुल गांधी मुझे शानदार लंच पर बाहर ले जाने के लिए। गौर हो कि लालू यादव पर लगे घोटालों के आरोपों के बाद राहुल गांधी उनसे दूरी बनाकर चल रहे थे, लेकिन उस दौरान भी उन्हें लालू यादव के बेटे तेजस्वी से कोई दिक्कत नहीं थी।
मुकुल की फोन टैपिंग की शिकायत की जांच कर रहा है केंद्र: राजनाथ
उचित कार्रवाई के लिए इस मामले की जांच की जा रही है.' मुकुल रॉय को आज राजनाथ सिंह का जवाब प्राप्त हुआ है। गौरतलब है कि बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कथित तौर पर अपने फोन टैपिंग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी और उनकी सरकार कई महीनों से उनका फोन टैप करवा रही है।
बंदर-कुत्तों की बढ़ती संख्या पर कोर्ट गंभीर, कहा- नसबंदी का टीका बनाने में न करें देरी
November 17, 2017, 7:58 PM IST November 17, 2017, 7:58 PM IST। देश में बंदरों और कुत्तों की बढ़ रही संख्या को लेकर दिखायी जा रही गंभीरता का संझान लेते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने आज कहा कि इन पशुओं की नसबंदी के लिए टीका विकसित करने में देरी नहीं होनी चाहिए। जानवरों में गर्भधारण रोकने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ अफ्रीकी देशों सहित अनेक देशों ने ऐसा टीका विकसित किया है जो मुंह से दिया जाता है।

Want to stay updated ?

x

Download our Android app and stay updated with the latest happenings!!!


50K+ people are using this