facebook pixel
chevron_right Top
transparent
अमृतसर ट्रेन हादसे के वक्त मंच पर ही मौजूद थी नवजोत कौर, CCTV से खुली दावे की पोल
वीडियो हादसे के वक्त नवजोत कौर के मंच पर रहने और उसके बाद वहां से जाने का गवाह है। नवजोत कौर सिद्धू लगातार ये कहती रही है कि वो हादसे के ठीक पहले आयोजन स्थल से निकल गईं थी। नवजोत कौर सिद्धू मंच पर मौजूद थी इसी दौरान सफेद कुर्ता-पजामा पहने हुए एक लड़का उनके पास आया। नवजोत कौर सिद्धू की कार आयोजन स्थल से बाहर निकल गईं जबकि रेलवे ट्रैक पर चीख पुकार मची हुई थी।
राहुल गांधी का नाम PM उम्मीदवार के तौर पर घोषित नहीं करेगी कांग्रेस: पी चिदंबरम
2019 आम चुनावों में कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार के तौर पर घोषित नहीं करेगी। पूर्व केंद्रीय वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम ने यह बात न्‍यूज 18 से कही। उन्‍होंने कहा कि राहुल ही नहीं कांग्रेस अन्‍य किसी भी व्‍यक्ति की दावेदारी की घोषणा नहीं करेगी। चिदंबरम ने कहा कि पिछले दो दशकों में राष्‍ट्रीय पार्टियों के वोट बैंक में सेंधमारी कर क्षेत्रीय पार्टियों की स्थिति मजबूत हुई है।
युवराज सिंह ने क्रिस गेल से की ठिठोली, फिल्‍म के इस किरदार से की उनकी तुलना...
युवी और गेल की यह जुगलबंदी क्रिकेटप्रेमियों को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2018 के सीजन में देखने को मिली। इन दोनों मस्‍तमौला खिलाड़ि‍यों की 'ट्यूनिंग' जबर्दस्‍त है और मौका मिलने पर ये एक-दूसरे का मजाक बनाने से नहीं चूकते। शुक्रवार को टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर गेल की तुलना हॉलीवुड की साइंस फिक्‍शन फिल्‍म के खास किरदार से की।
सुरक्षाकर्मी करते रहे मिन्नतें, लेकिन नहीं मानीं सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता
भारत का पहलास्‍वदेशी क्रूज अंगरिया शनिवार को मुंबई से गोवा रवाना हुआ लेकिन इसी बीच उसका पहला ही दिन विवादों में घिर गया वह भी महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की वजह से। सवाल उठ रहे हैं कि क्या सीएम की पत्नी को ऐसा करना चाहिए? दरअसल हुआ यह जब यह क्रूज मुंबई से चला तो उसमें सवार लोग जमकर लुत्फ उठा रहे थे उसी समय अमृता फडणवीस क्रूज के एकदम किनारे जाकर बैठ गईं।
IND vs WI 1st ODI: चीते की तरह दौड़कर धोनी ने लिया ऐसा कैच, वायरल हुआ VIDEO
मुकाबले में एमएस धोनी ने भी कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। धोनी ने चीते की फुरती से भागकर शानदार कैच लिया। होप ने पीछे की तरफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन धोनी ने भागकर उसे पकड़ लिया और होप 32 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन धोनी के कैच ने भारत वो वापसी दिलाई। वेस्टइंडीज की तरफ से 21 साल के हेटमायर ने 106, तो कीरेन पॉवेल ने 51 रन बनाए।
जयपुर में युवती से कथित गैंग रेप, निर्वस्त्र हालत में तीसरी मंजिल से कूदी
राजस्थान में जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय नेपाली महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म मामले के दो आरोपियों को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। सहायक पुलिस आयुक्त (जयपुर दक्षिण) के के अवस्थी ने रविवार को बताया कि 23 वर्षीय नेपाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म में शामिल दोनों आरोपी लोकेश सैनी और कमल सैनी को शनिवार की रात गिरफ्तार किया गया। उसने सुबह तीन बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से निर्वस्त्र छलांग लगा दी थी।
तैयारियों की समीक्षा के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत तेलंगाना के दौरे पर
मुख्य चुनाव आयुक्त ओम प्रकाश रावत और चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा एवं अशोक लवासा तेलंगाना में चुनावों की तैयारी की समीक्षा करेंगे। कुमार ने पीटीआई-भाषा को रविवार को बताया, मुख्य चुनाव अधिकारी और दो चुनाव आयुक्त कल हैदराबाद आ रहे हैं। राज्य के लिए चुनावी कार्यक्रम की घोषणा करने के बाद से चुनाव आयोग का यह पहला दौरा है जो राज्य के चुनाव तैयारियों की समीक्षा के सिलसिले में है।
बिहार के बक्सर से पुलिस ने गिरफ्तार किया गुजरात रेपकांड का मुख्य आरोपी
गुजरात के सूरत से लापता तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को गुजरात पुलिस बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार करके शनिवार को अपने साथ ले गई। बक्सर सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी सतीश कुमार ने आज बताया कि शुक्रवार को उक्त मामले में गिरफ्तार आरोपी अनिल यादव को गुजरात पुलिस शनिवार को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई।
निकाय चुनाव 2018: टिकट पर कांग्रेस में विरोध और गुस्से के बीच आज होगा छूटे प्रत्याशियों का एलान
कांग्रेस के सभी छूटे हुए प्रत्याशियों के नाम का एलान आज कर दिया जाएगा। पांच नगर निकाय के अलावा सभी 84 निकायों में वार्डों की सूची का एलान अभी शेष है। रविवार को निकाय चुनाव के टिकट के लिए देहरादून कांग्रेस भवन में जो नजारा दिखा, उसमें नारेबाजी, जोर आजमाइश, विरोध-गुस्सा सब कुछ शामिल रहा। विधानसभा चुनाव में पार्टी के हारे हुए उम्मीदवारों को लेकर पार्टी के कुछ नेताओं ने खुले तौर पर नाराजगी जाहिर की।
पश्चिम बंगाल में निर्भया जैसा कांड, आदीवासी महिला के साथ हुई दरिंदगी
पश्चिम बंगाल में एक 34 साल की आदीवासी महिला के साथ निर्भया जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। इन दोनों ने महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसे यातनाएं दी। मुंडा और रॉय महिला को उसके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर नदी के किनारे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंडा और रॉय को रविवार सुबह पुलिस महिला के बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।
अमृतसर हादसाः ट्रेन को पलटाने की थी योजना, लोगों ने खोले पटरी के कुंडे
अमृतसर के जौड़ा फाटक के पास रेलवे की खूनी पटरी पर एक बार फिर से खूनी खेल खेलने की योजना तैयार की गई थी। इसका खुलासा तब हुआ जब पटरी के एक दर्जन कुंडे खुले मिले। अमर उजाला टीम ने पटरी से अलग हुए कुंडों को देखा तो इसकी जानकारी आरपीएफ के अधिकारियों को दी। रविवार को जब अमर उजाला की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गई।
दिल्लीवालों के लिए परेशानी का दिन, आज पेट्रोल पंप ही नहीं टैक्सी डीटीसी सबकी है हड़ताल
तीन दिन की छुट्टी के बाद आज दिल्लीवालों को भारी परेशानी से जूझना पड़ेगा। ऑटो और टैक्सी यूनियन की हड़ताल के चलते जहां लोगों को मेट्रो के भरोसे रहना पड़ेगा, वहीं पेट्रोल पंप बंद होने के कारण अपने वाहनों को इस्तेमाल करना भी मुश्किल होगा। डीटीसी के कर्मचारियों ने भी विविध मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन की घोषणा की है और कइयों ने छुट्टी पर रहने का निर्णय किया है।
अमृतसर ट्रेन हादसाः पत्नी के पक्ष में उतरे नवजोत सिद्धू, रेलवे पर डाली जिम्मेदारी, दाग दिए कई सवाल
जौड़ा फाटक रेल हादसे के बाद पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पहली बार एक चैनल पर आकर सफाई दी है। उन्होंने अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू का बचाव करते हुए रेलवे के कंधों पर सारी जिम्मेदारी डाल दी है। सिद्धू ने कहा कि पुलिस कमिश्नर ने रावण दहन के लिए परमिशन दी थी, लेकिन परमिशन ग्राउंड के अंदर रावण दहन किया गया।
इस आईएफएस ने खड़ी की मुश्किल, अब पीएमओ को देना होगा विदेश से वापस लाए गए काले धन का ब्यौरा
आईएफएस संजीव चतुर्वेदी की आरटीआई पर केंद्रीय सूचना आयोग ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को 15 दिन के अंदर विदेशों से वापस लाए गए काले धन की जानकारी देने को कहा है। सीआईसी ने यह भी कहा है कि पीएमओ कार्यालय में केंद्रीय मंत्रियों की भ्रष्टाचार संबंधित शिकायतों का ब्योरा भी संजीव को उपलब्ध कराएं। आईएफएस संजीव चतुर्वेदी की अपील पर सुनवाई करते मुख्य सूचना आयुक्त राधाकृष्ण माथुर ने 16 अक्तूबर को उक्त आदेश दिया।
बेवजह तनाव लेने की आदत डाल सकती है आपको खतरे में, जानिए उपाय
बेवजह तनाव लेने से कई बार हम ऐसे मुकाम पर पहुंच जाते हैं, जो जिंदगी के लिए खतरनाक होता है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के डेटा के मुताबिक, पिछले 10 वर्षों में देशभर में आत्महत्या के मामले 17.3 प्रतिशत तक बढ़े हैं, जो बेहद खतरनाक है। बेवजह तनाव लेने और उसे किसी से साझा नहीं करने पर हम कई बार ऐसे मुकाम पर पहुंच जाते हैं, जो जिंदगी के लिए खतरनाक होता है।
सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर को दिए 3 करोड़, 2 करोड़ देने में देरी हुई तो जारी किया लुक आउट नोटिस
मुझे और मेरे परिवार को झूठे केस में टॉर्चर न किया जाए, इसके लिए मैंने देश की सर्वश्रेष्ठ जांच एजेंसी सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को उनके आदमियों के हाथ कथित तौर पर 2.95 करोड़ रुपए पहुंचा दिए थे। कुल पांच करोड़ की बात हुई थी। बाकी बची राशि का जुगाड़ करने में थोड़ी देरी हो गई तो उन्होंने मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करा दिया।
Delhi Fuel Pump, Auto, Taxi Strike LIVE Updates: दिल्‍ली में 24 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, VAT में कटौती से सरकार का इनकार
Delhi Fuel Pump, Auto Taxi Strike Today LIVE Updates: दिल्‍ली में सोमवार को सुबह छह बजे से अगले 24 घंटे तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने दिल्ली सरकार से पेट्रोल और डीजल पर मूल्यवर्धित कर (VAT) कम करने की मांग की है। एसोसिएशन ने कहा कि दिल्ली में तेल महंगा होने से वाहन चालक पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश और हरियाणा में तेल लेने लगे हैं क्योंकि इन राज्यों ने भी तेल के दाम में कटौती की है।
Ind vs WI ODI: रोहित शर्मा ने सचिन को भी छोड़ा पीछे, लगा दी रिकॉर्डों की झड़ी
लेकिन भारत के बल्लेबाजों ने उस स्कोर को भी बौना साबित कर दिया और 42 ओवर में ही मैच जीत लिया। विराट कोहली ने जहां 140 रनों की पारी खेली, वहीं रोहित शर्मा ने उनसे भी दो कदम आगे निकलते हुए 152 रनों की नाबाद पारी खेली। रोहित शर्मा ने 150 या उससे ज्यादा का स्कोर बनाने के मामले में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है।
गिर‍िराज सिंह की मुसलमानों को धमकी- हिंदुओं की नफरत शोलों में बदल गई तो…
केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने यहां रविवार को कहा कि भारत के मुसलमान प्रभु राम के वंशज हैं। गिरिराज सिंह जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बैनर तले आयोजित जनसंख्या कानून रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जहां हिंदुओं की आबादी कम है, वहां उनकी आवाज बंद हो जाती है। वहीं पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि देश के विकास और सामाजिक समरसता के लिए जनसंख्या कानून जरूरी है।
यौन शोषण के आरोप झेल रहे इस संगीतकार ने परिणीति चोपड़ा को देखते ही कर दी थी ऐसी भविष्यवाणी
22 अक्टूबर को पंजाबी परिवार में जन्मी परिणीति ने अपनी एक्टिंग और काबिलियत की वजह से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। यूं तो परिणीति से कई दिलचस्प बातें जुड़ी हैं लेकिन सबसे खास यह है कि यौन शोषण के आरोप झेल रहे अनु मलिक ने परिणीति चोपड़ा को देखते ही एक भविष्यवाणी कर दी थी, जो बाद में सच साबित हुई। इस भविष्यवाणी वाली बात का खुलासा खुद परिणीति चोपड़ा ने किया है।

Want to stay updated ?

x

Download our Android app and stay updated with the latest happenings!!!


90K+ people are using this